Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

19 January 2022

अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल, सपा को बड़ा झटका

अपर्णा यादव जॉइन बीजेपी

लखनऊ: उप्र विधानसभा चुनाव 2022 से पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका. मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हुई. इसे बीजेपी द्वारा समाजवादी पार्टी में बड़ी सेंध के रूप में देखा जा रहा है. पार्टी में शामिल होने के बाद पीएम मोदी की तारीफ़ की. बीजेपी ने अपर्णा यादव के पार्टी में शामिल होने का स्वागत किया है.

अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने को लेकर पिछले लंबे समय से अटकलें चल रही थीं. उत्तर प्रदेश डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. यूपी BJP के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी मौजूद थे.

अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होते ही अखिलेश यादव और उनकी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अखिलेश पर वार करते हुए कहा कि, सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना तवज्जो दिया जाता है कि बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी. शाम होते ही घरों के दरवाजे बंद हो जाते थे. मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, इसीलिए मैं हमेशा से प्रधानमंत्रीजी से प्रभावित रही हूं. मैं हमेशा भाजपा की योजनाओं से बहुत प्रभावित रही हूं.

बता दें कि अपर्णा सिंह लखनऊ कैंट से इस बार भी चुनाव लड़ना चाहती थीं, वो पिछले काफी समय से यहां सक्रिय भी थीं. लेकिन अखिलेश यादव ने साफ कर दिया था कि वो परिवार से किसी को टिकट नहीं देने वाले हैं. इस पर जब आखिर तक बात नहीं बनी तो अपर्णा यादव नाराज हो गईं. इसके बाद से ही उनके बीजेपी में आने की अटकलें तेज हो गई थीं. आखिरकार अपर्णा यादव ने अपने परिवार की पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल होना बेहतर समझा.

अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) के छोटे भाई प्रतीक यादव(Prateek Yadav) की पत्नी हैं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus