Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular, fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state news reporting with Bhopal samachar portal. Epaper Bhopal consultancy welcomes readers.

22 December 2014

नये वर्ष और क्रिसमस का उपहार सस्ती हवाई यात्रा

1469 में हवाई यात्रा

दिल्ली: क्रिसमस और न्यू ईयर पर विमानन कंपनी गो एयर ने यात्रियों को सस्ती हवाई यात्रा का उपहार दिया. कंपनी ने यात्रियों को विशेष ऑफर के तहत न्यूनतम 1,469 रुपए किराए में हवाई यात्रा का वादा किया है. कंपनी ने कहा यह विशेष पेशकश 1 जनवरी से 31 मार्च के बीच की अवधि में गो एयर के नेटवर्क पर सभी उड़ानों के लिए उपलब्ध है. हवाई यात्रा करने के शौकीन लोगो के लिये बेहद सस्ती दर पर हवाई यात्रा करने का मौका है. कंपनी की योजना 17 लाख सीटें की बुकिंग कराना है. प्रत्येक यात्री के लिये किराया महज 1469 रुपए है. जो भी यात्री तारीख 1 जनवरी 2015 से 31 मार्च 2015 के बीच यात्रा करना चाहते है उनके लिये ये फायदेमंद यात्रा है. इसके लिये टिकटों की बुकिंग 21 दिसंबर से 25 दिसंबर के बीच कराई जा सकती है.

वाडिया समूह प्रवर्तित बजट एयरलाइंस गोएयर ने यह स्‍पेशल ऑफर नेटवर्क की सभी फ्लाइटो के लिए है. मुंबई की यह कंपनी देश में 22 स्‍थानों के लिए सीधी उड़ाने उपलब्‍ध कराती है. कंपनी के बेड़े मे 19 एयरबस ए320 विमान शामिल हैं.

Retrieved from (websites).

comments powered by Disqus