Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

19 July 2015

फिल्म देख रो पड़े आमिर खान

फिल्म देख रो पड़े आमिर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान शनिवार रात अपने दोस्त सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' देखने लाइट बॉक्स थिएटर पहुंचे. इस दौरान बेटी इरा और भाई फैजल खान भी उनके साथ थे. फिल्म में सलमान की एक्टिंग देख आमिर भावुक हो गए और रो पड़े. स्क्रीनिंग के बाद जब वे बाहर निकले तो उन्हें आंसू पोंछते देखा गया. आमिर ने ट्विटर पर कबीर खान के निर्देशन, फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स की तारीफ की. कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म बीते शुक्रवार रिलीज हुई है और इसने शुरुआती दो दिनों में 63.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म में सलमान हनुमानजी के भक्त बने हैं जो एक गूंगी पाकिस्तानी बच्ची को उसके घरवालों से मिलाने के लिए वापस उसके वतन पहुंचाते हैं.

आमिर ने ट्विटर पर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की तारीफ की और इसे सलमान खान की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म बताया. वह इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म से बहुत प्रभावित हुए हैं. ट्विटर पर लिखा, 'Just came out of Bajrangi Bhaijaan. OUTSTANDING! Salman's best film till today! Salman's best performance till today'. उन्होंने अपने फैन्स से आग्रह किया कि वे एक बार फिल्म जरूर देखें. आमिर ने फिल्म की छोटी सी बच्ची शाहिदा उर्फ मुन्नी(हर्षाली मल्होत्रा) की तारीफ भी की. वह छोटी बच्ची तो बहुत ही लाजवाब है. वह आपका दिल चुरा लेती है. आमिर ने फिल्म के लेखन की तारीफ की है और साथ ही सच में एक खास फिल्म बनाने के लिए निर्देशक कबीर खान की भी प्रशंसा की.

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की स्क्रीनिंग में आमिर के अलावा, रितेश सिधवानी अपनी पत्नी डॉली के साथ, संजय कपूर अपनी पत्नी महीप सहित और भी अन्य हस्तिया शामिल हुई.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus