Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

8 July 2015

मीरा संग शाहिद की शादी

मीरा से हुई शाहिद की शादी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर मंगलवार को दिल्ली निवासी मीरा राजपूत संग परिणय सूत्र में बंधे. शादी राष्ट्रीय राजधानी के बाहरी इलाके में स्थित छतरपुर फार्म हाउस में हुई. दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार सादगी भरे कार्यक्रम में हुई. मीरा राजपूत अभिनेता शाहिद से 12 साल छोटी है. इस साल बॉलीवुड की ये सबसे हाईप्रोफाइल शादी है. कुछ ख़ास मेहमानों के बीच मीरा और शाहिद ने सात फेरे लिए. 21 साल की मीरा दिल्ली के 'लेडी श्रीराम कॉलेज' से अभी ग्रैजुएट हुई हैं. शादी मे कई करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे. फिल्म 'हैदर' के स्टार शाहिद ने इस साल की शुरूआत में 21 वर्षीय मीरा से सगाई की थी. भोज समारोह का आयोजन पांच सितारा होटल में किया गया और वहां लगभग 250 लोगों को आमंत्रित किया गया है. परिवार और मेहमानों के लिए गुड़गांव के ट्राइडेंट होटल में करीब 50 कमरे बुक कराए गए थे. वहीं शाहिद के लिए होटल में सुईट बुक हुआ जिसकी एक रात की क़ीमत 6 लाख रु थी. दोनों परिवारों ने सोमवार रात को भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया था. जिसमें शाहिद मीरा के साथ थिरकते दिखे थे. संगीत कार्यक्रम की एक तस्वीर शाहिद के दोस्त और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने ट्विटर पर शेयर की. इसमें शाहिद सुर्ख लाल कुर्ते, बंद गला और काले पायजामा में, जबकि मीरा, अनीता डोंगरे के परिधान में नजर आईं. समारोह मे वह बेहद सुन्दर लग रही थीं. वही दूसरी और शादी मे पहनी शाहिद की व्हाइट शेरवानी ने लाखों दिलों की धड़कन रोक दी और मीरा भी पिंक लंहगे में बेहद खूबसूरत नज़र आई.

शादी के बाद 12 जुलाई को मुंबई में दावत का आयोजन किया गया है उसके लिए निमंत्रण अलग से भेजा जायेंगा. उस निमंत्रण पत्र का डिजाइन रवीश कपूर ने तैयार किया है. वहीं चर्चित फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे का कहना है कि संगीत के लिए अभिनेता शाहिद कपूर की दुल्हन मीरा राजपूत का पीले और आड़ू रंग का परिधान उन्होंने तैयार किया.

शाहिद ने कहा, 'मैं ज्यादा विस्तार में नहीं जाता. मुझे लगा कि आज मैं यहां हूं तो इसे मीडिया के सामने स्वीकार करना चाहिए, इसलिए मैं ऐसा कर रहा हूं. इसके इधर देखें तो वह एक आम लड़की है और मैं एक आम लड़का हूं और हमें इसे एक आम और सामान्य अवसर की तरह ही देखना चाहिए. यह मेरा निजी क्षेत्र है और मैं ज्यादा विस्तार में नहीं जाना चाहता'.

शाहिद की अगली फिल्म विकास बहल की 'शानदार' और विक्रमादित्य मोटवानी निर्मित 'उडता पंजाब' है. शानदार में उनके साथ आलिया भट्ट हैं. इन फिल्मों के अलावा शाहिद सेलेब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा 8' में भी जज के रूप में नजर आएंगे. शाहिद तीन साल तक अभिनेत्री करीना कपूर के साथ प्रेम संबंध में रहे. बाद में उनकी सह अभिनेत्रियों विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और बिपाशा बसु के साथ भी प्रेम प्रसंग मे नाम जुड़े.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus