Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

17 June 2015

फिल्म शूटिंग के लिये प्रियंका भोपाल पहुँची

गंगाजल 2 शूटिंग भोपाल

भोपाल: बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्‍म 'गंगाजल 2' की शूटिंग के लिए मंगलवार को भोपाल पहुँची. इस फिल्‍म का निर्देशन प्रकाश झा कर रहे हैं. प्रियंका फिल्म में आईपीएस ऑफिसर का अभिनय करेंगी. यह फिल्म एक दमदार महिला पुलिसकर्मी के बारे में है, जो अपने जिले के कुछ दबंग और रसूखदार लोगों का सामना करती है. फिल्म साल के अंत में रिलीज होने की संभावना है. फिल्‍म लैंड माफिया के मुद्दे को लेकर बनाई गई है. इस फिल्‍म में प्रियंका का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है. खुद प्रियंका भी इस फिल्‍म को लेकर खासी उत्‍साहित हैं.

फिल्‍म 'गंगाजल' में अभिनेता अजय देवगन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. अब इसके सीक्‍वल में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक दबंग महिला पुलिसकर्मी का अभिनय करती नजर आयेंगी. प्रियंका ने 16 जून से भोपाल में फिल्म 'गंगाजल 2' की शूटिंग शुरू कर दी है. भोपाल में फिल्म का 45 दिनों का शेड्यूल है, उन्होंने कहा वे फिल्म मे बोल्ड किरदार को एन्जॉय करेंगी. प्रियंका ने भोपाल जाने से पहले ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की.

अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर से बात करते हुए प्रियंका ने कहा, 'मैंने फरहान अख्तर, जोया अख्तर, विशाल भारद्वाज जैसे डायरेक्टर्स के साथ काम किया है. और अब प्रकाश झा के साथ फिल्म कर रही हूं और ट्रेंड होने के बावजूद मुझे पता है प्रकाश झा सिर्फ पुलिस पर बेस्ड ड्रामा नहीं बनाएंगे'.

हाल ही में रिलीज प्रियंका की फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है. फिल्म 'गंगाजल 2' के अलावा प्रियंका जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्‍ट 'बाजीराव मस्‍तानी' में नजर आयेंगी. फिल्‍म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. प्रियंका बाजीराव की पहली पत्‍नी काशीबाई का किरदार निभाती नजर आयेंगी.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus