Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

3 November 2015

फैंस से पीछा ना करने की गुजारिश

ऋतिक रोशन फिल्म शूटिंग

जबलपुर: इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग के लिए जबलपुर पहुंचे हैं. ऋतिक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म सिंधु घाटी सभ्यता की एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. वहीं उन्होंने फैंस से आग्रह किया है कि वह फिल्म टीम का पीछा ना करें. ऋतिक रोशन पिछले तीन दिनों से जबलपुर के समीप संगमरमरी चट्टानों के पास मशहूर भेड़ाघाट में शूटिंग कर रहे है. यह फिल्म आशुतोष गोवरिकर की फिल्म है. इस फिल्म शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं. शूटिंग के चौथे दिन सोमवार को भेड़ाघाट के चप्पे-चप्पे पर पुलिस का सख्त पहरा रहा, जिससे फैंस काफी निराश दिखे, अपने चहेते अभिनेता की एक भी झलक देखने को नहीं मिली.

ऋतिक मगरमच्छ शूटिंग

फिल्म के एक सीन शूटिंग के दौरान कभी तीर कमान लेकर तो कभी भाला लिये मगरमच्छ की तलाश कर रहे थे. हालांकि शूट के दौरान टीम ने मगरमच्छ का इस्तेमाल नहीं किया गया. मगरमच्छ मिलने पर सीन में ऋतिक जोर-जोर से पानी में पतवार चला रहे थे. वहीं पीछे अन्य दो नावों पर सवार फिल्म के पात्रों ने भी पानी के अंदर छिपे मगरमच्छ को मारने के लिये वजनी शस्त्र को हाथों उठाया और उन्हें पानी में फेंकने का प्रयास कर रहे थे.

सुपर स्टार ऋतिक के लिये शूटिंग प्लेस पर ठंडी हवा का इंतजाम किया गया, ताकि उन्हें गर्मी का एहसास न हो. स्पॉट-बॉय उन्हें चौड़े से पाइप से ठंडी हवा दे रहा था.

ऋतिक रोशन को देखने की चाहत में जबलपुर में कुछ लड़कों ने ऐसी गाड़ी दौड़ाई कि उसकी चपेट में आकर एक बुजुर्ग राहगीर घायल हो गया. दरसअल, जबलपुर के नजदीक भेड़ाघाट जल प्रपात से अभिनेता ऋतिक रोशन शूटिंग खत्म करके कार से होटल के लिए वापस आ रहे थे. तभी ऋतिक की झलक पाने के लिए बेताब उनके फैंस बाइक से कार का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान मदन महल चौक के पास तेज रफ्तार बाइक सवार फैन एक बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मारकर भाग निकला. टक्कर लगने से बुजुर्ग लहूलुहान हो गए और जमीन पर बेहोश गिर पड़े.

घटना की खबर लगने के बाद ऋतिक ने भी ट्वीट करके अपने फैंस से उनका पीछा न करने की गुजारिश की है. इसके साथ उन्होंने फैन्स से कहा कि उन्हें गुंडों की तरह अराजकता पैदा करने से बचना चाहिए. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'जबलपुर में गहरा प्यार महसूस हो रहा है. यह मेरा अनुरोध है कि कृपया बाइक से पीछा ना करें, इससे पैदल चलने वाले और बुजुर्ग घायल हो रहे हैं. इस प्यार से अनजाने लोगों का नुकसान देखना बहुत ही चिंताजनक है'.

ऋतिक रोशन अपने प्रशंसकों की हरकत से नाराज हैं. उन्होंने कहा, 'फैन्स से प्यार मिलता है तो अच्छा लगता है, लेकिन जब ये दूसरों के लिए परेशानी का कारण बनता है, तो दुख होता है'.

खबरों के मुताबिक अपनी आगामी इस फिल्म में ऋतिक एक या दो नहीं बल्कि तीन-तीन मगरमच्छों के साथ लड़ते हुए दिखेंगे.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus