Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

28 February 2016

खली ने लिया बदला पहलवानों को किया चित्त

ब्रॉडी रिंग में चित हुआ

देहरादून: द ग्रेट खली शो का महामुकाबला बेहद ही रोमांचक दौर में खत्म हुआ. खली ने अपना बदला पूरा किया, ब्रॉडी, मैक्स और अपोलो को रिंग में चित्त किया. खली देहरादून में ले पाये हल्द्वानी में घायल होने का बदला. दो मिनट में खली ने तीनों को चित्त कर दिया. मुकाबले में पहले घायल हुए खली स्ट्रेचर से उतरकर रिंग में उतरे तो तीनों को पीट-पीटकर चित्त कर दिया. खली रिंग में ब्रॉडी के ललकारने पर उतरे थे. द ग्रेट खली का बदला पूरा होने पर भारत माता के नारों से गूंजा स्टेडियम. यह फाइट का रोमांचक मुकाबला रविवार शाम रायपुर स्थित राजीव गांधी स्टेडियम में हुआ. यह फाइट केवल देहरादून के लोगों के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश की लिए रोमांच का कारण बनी थी.

ब्रॉडी को रिंग में मारा

ब्रॉडी स्टील, मैक्स और अपोलो के बुलावे पर रिंग में पहुंचे थे खली. रिंग में घुसते ही ब्रॉडी उन पर टूट पड़े. थोड़ी देर बाद मैक्स और अपोलो भी रिंग में उतर गए और फिर तीनों ने पीट-पीट कर खली का बुरा हाल कर दिया. एक बार फिर मैक्स कुर्सी लेकर खली को पीटने लगे. हालत ये हो गए की खली को स्ट्रेचर पर लादकर ले जाना पड़ा. लेकिन जैसे ही खली को स्ट्रेचर पर लादकर ले जाया जा रहा था तभी खली स्ट्रेचर से कूदकर फिर रिंग में पहुंच गए. खली ने रिंग में घुसते ही ब्रॉडी स्टील, अपोलो और मैक्स को कुर्सी से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद तब तक पीटते रहे जब तक तीनों चित्त नहीं हो गए.

धाकड़ भारतीय रेसलर दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने एलान किया था की वह देहरादून की रिंग में हल्द्वानी में हुए धोखा का बदला लेंगे. 'खून का बदला खून होगा, मेरे अंदर एक आग सुलग रही है.' ये चेतावनी द ग्रेट खली के नाम से मशहूर डब्लूडब्लूई(WWE) की दुनिया के दिलीप सिंह राणा उर्फ खली की है. खली ने ये चेतावनी उन्हें हाल ही में एक फाइट के दौरान जबर्दस्ट चोट पहुंचाने वाले रेसलरों को दी थी. इस हमले में 44 वर्षीय खली के सिर और सीने में गंभीर चोट आई थी और उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाना पड़ा था और एक दिन उन्हें आईसीयू में भी बिताना पड़ा था.

फीमेल रेसलर्स की फाइट में बुलबुल और कैटी फॉब्स ने जीत दर्ज की. सेंटाना और रीनी मिशेल की जोड़ी को हराया.

डब्ल्यूडब्ल्यूई की तर्ज पर भारत में पहली बार सीडब्ल्यूई यह रेसलिंग करवा रहा है, जिसका पहला मैच उत्तराखंड के हल्द्वानी में 24 फरवरी को आयोजित हुआ था, जहां ब्रॉडी स्टील ने अपने विदेशी रेसलरों के साथ डेथ वारेंट चैलेंज में खली को लहूलुहान कर दिया था.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus