Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

21 April 2017

मुंबई इंडियंस ने पंजाब पर आठ विकेट से दर्ज की जीत

इंदौर मुंबई जीता पंजाब हारा

इंदौर: किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 10 का मुकाबला गुरुवार को खेला गया. मुंबई ने पंजाब पर 8 विकेट से जीत दर्ज की. मुंबई की आईपीएल के दसवें सीजन में लगातार पांचवीं जीत है. यह मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी मुंबई को पंजाब ने जीत के लिए 4 विकेट खोकर 198 रन का लक्ष्य दिया. जिसे मुंबई ने 15.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

इस जीत के साथ मुंबई इंडियन्स के अंक तालिका में 10 अंक हो गए हैं और पहले पायदान पर काबिज हो गई है. जोस बटलर को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच ख़िताब के लिए चुना गया.

पंजाब की और से हाशिम अमला ने शानदार शतक जमाया. उन्होंने 60 गेंदों में नाबाद 104 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपने 100 रन 58 बॉल पर पूरे किए थे. यह आईपीएल करियर में अमला का पहला शतक और आईपीएल 10 की दूसरी सेन्चुरी रही. अमला ने अपनी शतकीय पारी में 8 चौके और 6 छक्के जड़े.

मुंबई की ओर से पार्थिव पटेल, जोस बटलर और नीतीश राणा ने शानदार बल्लेबाजी की. धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे पार्थिव 37 के स्कोर पर कैच आउट हुए. पहले विकेट के लिए पार्थिव और बटलर के बीच 81 रन की साझेदारी हुई. बटलर ने नीतीश राणा के साथ दूसरे विकेट के लिए 85 रन जोड़े. बटलर ने 37 गेंदों में 7 चौके और 5 छक्को की मदद से शानदार 77 रन बनाए. नीतिश राणा(62) नाबाद रहे. मुंबई की ओर से मैक्लिंघन को 2 तो बुमराह और क्रुणाल को 1-1 विकेट मिला.

आईपीएल 10 की अंकतालिका में मुंबई: प्वाइंट 10, कोलकाता: प्वाइंट 8, हैदराबाद: प्वाइंट 8, दिल्ली: प्वाइंट 4, पंजाब: प्वाइंट 4, बेंगलुरु: प्वाइंट 4, पुणे: प्वाइंट 4, गुजरात: प्वाइंट 2 है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus