Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

19 December 2017

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिया प्रण फूलमाला नहीं पहनेंगे

सिंधिया फूलमाला नहीं पहनेंगे

अशोकनगर: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह के नेतृत्व वाली सरकार को उखाड़ फेकने का प्रण लिया. कहा जब तक सफल नहीं हो जाता फूल माला नहीं पहनूंगा. सिंधिया अशोकनगर के मुंगावली में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के सिलसिले में तीन दिन के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान कई जनसभाएं की और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मंगलवार को चौरई में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह प्रण लिया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा जब तक शिव 'राज' उखाड़ नहीं फेंकूंगा, तब तक फूलों की माला नहीं पहनूंगा. वर्तमान में राज्य में ऐसी सरकार है, जिसने किसानों को अपना हक मांगने पर गोली मारी. सरकार किसान, गरीब, मजदूर और नौजवानों पर जुल्म कर रही है. आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी. चौहान अपने आप को जनता का पुजारी कहते हैं, पर पुजारी ही भगवान(जनता) को जेल के अंदर डाल रहा है. इसलिए चौहान को सत्ता से बेदखल करना चाहिये.

वरिष्ठ कांग्रेस विधायक महेन्द्र सिंह कालूखेडा के निधन के बाद मुंगावली सीट खाली हुई है और जल्द ही इस पर चुनाव होने की संभावना है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus