Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

27 June 2017

इंडिया ने वेस्टइंडीस पर 105 रनों से दर्ज की जीत

इंडिया की जीत वेस्टइंडीस हार

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 105 रन से हरा दिया है. भारत ने इस मैच के साथ पांच वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. पहला वनडे बारिश की वजह से खराब हो गया था. यह मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला गया. अपना पहला मैच खेल रहे कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके. बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ और इसी कारण मैच के ओवरों की संख्या 50 से घटाकर 43 कर दी गई.

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पहले खेलते हुए निर्धारित 43 ओवर में 5 विकेट खोकर 310 रन बनाए. जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 43 ओवर में 6 विकेट पर 205 रन ही बना पाई.

विंडीज की ओर से शाई होप ने 88 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली. आर अश्विन को एक विकेट मिला. अजिंक्य रहाणे ने 103 जबकि शिखर धवन ने 63 रन की पारी खेली. कप्तान विराट कोहली ने 87 रन बनाए. युवराज ने 14 रनों का योगदान दिया. महेंद्र सिंह धौनी 13 रन और केदार जाधव भी 13 रन बनाकर नाबाद रहे.

मैच में शानदार 103 रन की पारी खेलने वाले रहाणे को मैन ऑफ द मैच दिया गया.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus