Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

15 September 2017

सीबीआई को सौपा रेयान स्कूल छात्र प्रद्युम्न मर्डर केस

प्रद्युम्न मर्डर की सीबीआई जांच

गुडगाँव: सोहना स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न हत्याकांड की जांच सीबीआई करेगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीबीआई जांच के आदेश जारी किए. तीन महीने तक स्कूल संचालन सरकार करेंगी. डिप्टी कमिश्नर इसकी देखरेख करेंगे.

प्रद्युम्न मर्डर केस मुख्यमंत्री खट्टर सीबीआई जांच

मुख्यमंत्री खट्टर बच्चे के घर सांत्वना देने पहुंचे. उनहोंने हमले के शिकार छात्र की मां ज्योति ठाकुर से मुलाकात कर उन्हें ढांढ़स भी बंधाया. सीबीआई के हाथों सौंपने का ऐलान करने के बाद प्रद्युम्न के पिता वरुणचंद ठाकुर ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकार की ओर से यह फैसला लिया गया है.

गौरतलब है की रेयान इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा दो के छात्र सात वर्षीय प्रद्युम्न की हत्या गला रेत कर दी गई थी. बच्चे का शव स्कूल के बाथरुम में मिला था. स्कूल बस के कंडक्टर अशोक कुमार ने बच्चे का मर्डर करने की बात कबूल की है. आरोपी अशोक 8 महीने पहले ही स्कूल में कंडक्टर की नौकरी पर लगा था.

इस मामले में हरियाणा पुलिस ने अब तक मुख्य आरोपी कंडक्टर अशोक कुमार, एचआर हेड फ्रांसिस थॉमस और भोंडसी स्थित स्कूल कोऑर्डिनेटर को अरेस्ट किया है. वहीं करीब 55 लोगों से मामले की पूछताछ हो चुकी है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus