Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

02 December 2018 Updated: Dec. 03

प्रियंका-निक विवाह के बंधन में बंधे, जश्न में डूबे

प्रियंका-निक मस्ती में डूबे

जोधपुर: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बंधन में बंधे. संगीत सेरेमनी, शादी समारोह में खूब मस्ती हुई. संगीत सेरेमनी का वीडियो नेट पर वायरल हुआ. दोनों की शादी की वजह से जोधपुर में जश्न सा माहौल बना रहा. दोनों ने रविवार को हिंदू रीति रिवाज से शादी की. इससे पहले 1 दिसंबर को ईसाई रीति रिवाज से जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी. शादी का कार्यक्रम सोमवार तड़के तक चले और दोपहर में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ जोधपुर एयरपोर्ट से निकली. शादी की सारी रस्में राजस्थान के जोधपुर स्थित उमेद भवन पैलेस होटल में ही हुई.

प्रियंका-निक मस्ती में डूबे

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों समेत देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी भी परिवार समेत शरीक हुए. बॉलीवुड की देसी गर्ल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास को अपना जीवन साथी बनाया है.

प्रियंका-निक मस्ती में डूबे

प्रियंका चोपड़ा एक तस्वीर में वे अपनी मम्मी के साथ स्टेज पर डांस कर रही हैं. एक फोटो में ईशा अंबानी और परिणीति चोपड़ा के साथ शादी मस्ती कर रही हैं, और डांस करती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति भी समारोह में पीछे नहीं रही 'देसी गर्ल' गाने पर ठुमके लगाए. निक जोनास की भी संगीत सेरेमनी की एक फोटो आई है. निक ने अंग्रेजी गाने पर हिन्दुस्तानी लिबास में डांस किया. शादी की रस्में छोड़ निक ने भी मजे के लिए क्रिकेट बल्ला थामा.

प्रियंका-निक की हाई सिक्योरिटी शादी में इजरायल से शूटर्स आए, अमेरिकी सुरक्षाकर्मी भी रहे. सीक्रेसी मेंटेन करने के लिए मोबाइल कैमरों के इस्तेमाल की इजाजत नहीं दी गई.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus