Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

19 July 2018

मास्टर ब्लास्टर सचिन के बेटे अर्जुन जीरो रन पर आउट

अर्जुन जीरो रन पर आउट

कोलंबो(श्रीलंका): क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने अंतर्राष्ट्रीय पदार्पण मैच में एक विकेट लिया और शून्य रन बनाया. उनके जीरो रन स्कोर को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसको लेकर दर्शको ने तमाम तरह के कमेंट्स किए हैं. श्रीलंका में चार दिवसीय अंडर-19 मैच में अर्जुन तेंदुलकर बतौर ऑलराउंडर खेल रहे थे.

अर्जुन ने ऐसा कर पिता सचिन की बराबरी कर ली जो अपने पदार्पण मैच में खाता भी नहीं खोल सके थे. सचिन पाकिस्तान के खिलाफ वर्ष 1989 में अपने वनडे पदार्पण में शून्य पर ही आउट हुये थे.

अर्जुन ने मैच के पहले दिन अपने दूसरे ही ओवर में विकेट लेकर शानदार आगाज किया था. मैच के दौरान अर्जुन तेंदुलकर ने 11 ओवर फेंके और 33 रन देकर एक विकेट लिया. तेज गेंदबाज के तौर पर खेलने वाले अर्जुन बल्ले से पूरी तरह फ्लॉप हुए. उन्होंने 11 गेंदे खेली और बिना खाता खोले ही आउट होकर पवेलियन लौट गए. अर्जुन को श्रीलंका के शशिका दुलशान ने सूरियाबंदारा के हाथों कैच कराया.

श्रीलंका अंडर-19 टीम ने पहली पारी में 244 रन बनाए थे, जवाब में भारत ने 589 रन बनाए. भारत की ओर से आयुष बदोनी ने सबसे ज्यादा 185 रनों की पारी खेली. भारत के अन्य खिलाड़ियों ने अर्जुन की अपेक्षा अच्छा प्रदर्शन किया.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus