Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

16 July 2018

पश्चिम बंगाल में पीएम रैली के दौरान घायल हुए लोग

पीएम रैली में लोग घायल

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान एक टेंट के ढहने से करीब 90 लोग घायल हुए. प्रधानमंत्री जब भाषण दे रहे थे उसी दौरान उन्होंने तंबू को ढहते देखा. हादसे के बाद एसपीजी कर्मियों को तत्काल लोगों की देखभाल और घायलों की मदद करने के निर्देश दिए. ज्यादातर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. रैली को संबोधित करने के बाद पीएम घायलों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे.

रैली स्थल के मुख्य प्रवेश के निकट यह टेंट लगाया गया था ताकि बारिश से बचने के लिए लोग इसकी शरण ले सकें. तेज बारिश के चलते तंबू के अंदर ज्यादा लोग इकट्ठा हो गए. इनमे से एक टेंट भर-भराकर गिर पड़ा.

अपने चुनावी संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधा. कहा सिंडिकेट(पश्चिम बंगाल सरकार) की इजाजत के बिना कुछ भी हासिल नहीं किया जा सकता. किसानों के मुद्दों के जरिए राज्य सरकार और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. केंद्र सरकार 2022 तक किसानों की आय दुगुनी करने की दिशा में काम कर रही है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus