Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

16 November 2018

बॉलीवुड सितारे दीपिका-रणवीर बने एक-दूजे के हमसफर

दीपिका-रणवीर इटली में शादी

मुंबई: बॉलीवुड के बाजीराव(रणवीर) और मस्तानी(दीपिका) एक दूजे के हुए. दोनों ने इटली की बेहद खूबसूरत जगह लोम्बार्डी स्थित लेक कोमो में कोंकणी(14 नवंबर) और सिंधी(15 नवंबर) रिति-रिवाज़ों के साथ शादी की. दोनों ने अपने फेंस के लिए सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शादी की तस्वीरे शेयर की. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही हैं. उनकी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई.

दीपिका रणवीर शादी

बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी की है. इसमें रणवीर सफेद पारंपरिक परिधानों में हैं. दीपिका ने गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी है. कोंकणी रस्म से हुई शादी की फोटो 'सुनमुख' रस्म की नजर आ रही है, इसमें रणवीर माथे पर पारपंरिक मराठी-कोंकणी 'मुंडावळ' बांधते दिख रहे हैं.

दीपिका रणवीर विवाह

गुरुवार को फिर दोबारा सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की. सिंधी रिवाज से हुई शादी की फोटो में रणवीर लाल साफा और गोल्डन शेरवानी पहने हुए हैं. दूल्हा-दुल्हन को हल्दी लगाने के साथ सिंधी शादी की रस्में शुरू हुई जिसमे घरी पूजन, खीरम सत, आनंद कारज, पल्ली-पल्लो रस्म खास रिवाज हैं. दीपिका ने गोल्डन वर्क वाला सुर्ख लाल जोड़ा पहना और हैवी ज्वेलरी के साथ उनके हाथ में मेहँदी और कलीरें भी नजर आ रही हैं. लाल लहंगे में वो बहुत खूबसूरत दिख रही है. शादी में दीपिका पादुकोण के खूबसूरत लाल लहंगे में सबसे खास रही उनकी ओढ़नी, जिसे देखते ही सबकी नज़रें वहीं टिकी रही. जिस पर लिखा हुआ था सदा सौभाग्यवती भव: !!.

दीपिका पादुकोण रणवीर कपूर इटली शादी

शादी के दौरान मेहमानों को कुछ ​पारंपरिक सिंधी डिश परोसी गईं. जिसमें दाल पकवान, साई भाजी, सिंधी करी का स्वाद मेहमानों को चखने को मिला. दाल पकवान सिन्धी खाने की लोकप्रिय डिश हैं. चने की दाल से बनने वाली ये डिश पूरियों के साथ परोसी जाती है. साई भाजी भी एक सिंधी रेसिपी है. इसे बनाने के लिए पालक का इस्तेमाल किया जाता है. सिंधी करी को हरी सब्जियों से बनाया जाता है.

दीपिका और रणवीर सिंधी शादी

बॉलीवुड के चमकते सितारे दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में बॉलीवुड के सबसे फेवरेट डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी के आउटफिट्स पहनें. ज्वेलरी से लेकर लहंगे, साड़ी, कुर्ता और शेरवानी तक, सभी कुछ सब्यासाची का डिज़ाइन किया हुआ था. इससे पहले कोहली और अनुष्का ने भी अपनी शादी समारोह में सिर्फ सब्यासाची के डिजाईन कपडे पहने थे. दीपिका पादुकोण की सगाई की अंगूठी एमराल्ड कट वाली डायमंड रिंग बेहद खास थी, जिसकी कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ के बीच है.

दीपिका पादुकोण इटली में शादी

हाल ही में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की सगाई भी हुई. प्रियंका की कुशम-कट डायमंड इंगेजमेंट की कीमत भी 2.1 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है.

दीपिका-रणवीर कोंकणी शादी

रणवीर-दीपिका के भारत लौटने पर दीपिका(21 नवंबर) बेंगलूरू के लीला पैलेस में और रणवीर(28 नवंबर) मुंबई के हयात होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे.

ओसीएस न्यूज़ गंजबासौदा मध्य प्रदेश

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus