Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

25 September 2018

मप्र बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल हुए पीएम मोदी

मप्र बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मप्र पहुंचे. अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पीएम की अगवानी की. मोदी विशेष विमान से यहां पहुंचे. वही अमित शाह भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विशेष विमान से भोपाल पहुंचे थे. स्टेट हैंगर से पीएम हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल जंबूरी मैदान पहुंचे. पार्टी ने इस महाकुंभ के जरिए आगामी विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया. पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर महाकुंभ का आयोजन किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दीनदयाल उपाध्‍याय को पुष्पांजलि अर्पित की.

इस कार्यकर्ता महाकुंभ को सफल बनाने के लिए भव्य आयोजन की तैयारी की गई थी. पीएम मोदी और शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओ को संबोधित कर चुनावी जीत का मंत्र दिया. प्रदेश में इसके पहले के दो विधानसभा चुनावों के अभियान का आगाज भी पार्टी ने ऐसे ही महाकुंभों से किया था.

राज्य की 230 विधानसभा क्षेत्रों से बीजेपी कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने राजधानी पहुंचे. 'महाकुंभ' के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए. लगभग 6000 सुरक्षाकर्मियों को पूरे आयोजन के लिए लगाया गया. राज्य में भारतीय जनता पार्टी की जनाशीर्वाद यात्रा पहले से ही निकल रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भीड़ जुटाने के लिये नीमच में बीजेपी स्पेशल ट्रेन चलाई गई.

अमित शाह ने देशभर में 300 लोकसभा सीटें और मध्य प्रदेश में 200 विधानसभा सीटें जीतने का नुस्खा बताया. हर बूथ और राज्य तक पहुंचना पार्टी का लक्ष्य है. बूथ जीत जाएंगे तो चुनाव जीत जाएंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी मानवता पर काम करती है्. 3 महापुरुषों महात्मा गांधी, रामनोहर लोहिया, दीनदयाल उपाध्याय को नहीं भूल सकते. ये लोग देश को नई ऊंचाइयों पर ले गए. वोट बैंक की राजनीति ख़त्म होनी चाहिए, क्योंकि इसकी वजह से सामाजिक ताना बाना ख़राब हुआ है. अगड़े पिछड़ों, जातिवाद देश का भला नहीं करेगा. हम सबका साथ, सबका विकास के पथ पर देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं. 'मेरा बूथ - सबसे मजबूत' का मंत्र दिया.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus