Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

28 June 2019 Updated: June 29

सतना सीएमओ पर हमला, जिला अस्पताल में भर्ती

सतना सीएमओ हमले में घायल

सतना: इंदौर के बाद सतना में भी बीजेपी नेता की गुंडागर्दी सामने आई. रामनगर परिषद में अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने चीफ म्यूनिसिपल ऑफिसर(सीएमओ) पर हमला बोला. मारपीट के दौरान महिला पार्षद और ठेकेदार भी घायल हुए. अध्यक्ष रामसुशील पटेल के साथियो ने लाठी-डंडों से सीएमओ सोनी पर डंडे बरसाए जिसमे उनका सिर फट गया. घायल सीएमओ देवरत्नम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर अमरपाटन न्यायालय में पेश किया जहां कोर्ट ने जमानत की अर्जी को खारिज करते हुए राम सुशील पटेल को मैहर जेल भेजा दिया है.

इस मामले में पुलिस ने हत्या की कोशिश के आरोप में नगर पंचायत के अध्यक्ष रामसुशील पटेल, अविनीश, शिवशंकर और महेन्द्र पटेल के खिलाफ हत्या की कोशिश, जान से मारने की धमकी, सरकारी कामकाज में बाधा और शासकीय संपत्ति को क्षति पहुंचाने के आरोप में आईपीसी के सेक्सन 307, 353, 332, 294, 506, 327 और 34 के तहत धारा लगाईं है.

सीएमओ का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने अध्यक्ष के करोड़ों के घोटाले की शिकायत पर जांच शुरू कर दी थी. रामनगर पंचायत के कार्यालय में नगर परिषद की बैठक के दौरान सीएमओ देवरत्नम सोनी ने फाइलों पर हस्ताक्षर करने से मना कर दिया था. जिसके बाद से वो नाराज था और अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया. भाजपा नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल स्थानीय सांसद-विधायक का करीबी है.

गौरतलब है कि इंदौर बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम अफसर को बैट से पीट दिया था. उन्हें आज शनिवार को भोपाल विशेष अदालत से 20-20 हजार के दो मुचलकों पर जमानत मिल गई है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus