Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

23 March 2019

आईपीएल-12 में सीएसके की आरसीबी पर सात विकेट से जीत

आईपीएल-12 सीएसके टीम जीती

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट के 12वें संस्करण की शुरुआत शनिवार से हुई. पहला मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. पहली बार उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स(सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) के टीमे आमने-सामने रही. चेन्नई सुपरकिंग्स(सीएसके) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) को सात विकेट से हराया. इस बार बिना ओपनिंग सैरेमनी के मैच की शुरुआत की गई. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने यह फैसला 14 फरवरी को पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए किया है. बीसीसीआई ने ओपनिंग सेरेमनी में होने वाले खर्च की राशि को सेना कल्याण कोष में देने का फैसला किया है.

इस टूर्नामेंट का आयोजन पहली बार वनडे वर्ल्ड कप से पहले हो रहा है. 23 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल-12 टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 12 मई को होगा.

वर्ल्ड कप के मुकाबले 30 से 14 जुलाई तक इंग्लैंड में होने हैं. विश्वकप टीम में अपनी जगह पक्की करने खिलाडी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते है.

सीएसके ने कहा है ‌कि वह अपनी टीम के पहले मैच में टिकट बिक्री से होने वाली आमदनी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए देगी.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus