Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

10 May 2019

आप के आरोप पर गंभीर ने कही फांसी लगाने की बात

गंभीर पर आरोप फांसी बात

नई दिल्ली: आप प्रत्याशी आतिशी द्वारा गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक पर्चे बांटने के आरोप के बाद गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई इस दौरान वे भावुक होकर रोने लगी. इस दौरान सिसोदिया ने दावा किया कि गंभीर ने आतिशी के खिलाफ न्यूज पेपर के साथ अभद्र टिप्पणी वाले पर्चे बंटवाए. आरोपों के बाद गंभीर ने कहा- आरोप साबित हुए तो फांसी लगा लूंगा, नहीं तो केजरीवाल राजनीति छोड़ें. इस मामले में गौतम ने केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा. नोटिस में कहा गया है कि झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई, वे माफ़ी मांगे.

गंभीर ने कहा अगर मेरे खिलाफ आरोप तय हुए, तो मैं अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा. अगर ऐसा नहीं हुआ तो केजरीवाल और अतिशी राजनीति से संन्यास लें. हरभजन, लक्ष्मण ने गंभीर का समर्थन किया, वीवीएस ने कहा मैं उनकी गारंटी ले सकता हूं.

लोकसभा चुनाव में आतिशी मर्लेना पूर्वी दिल्ली सीट से आम आदमी पार्टी(आप) की उम्मीदवार है. वही गौतम गंभीर भाजपा के प्रत्याशी है. दिल्ली में छटवें चरण के लिए 12 मई को मतदान होना है.

गंभीर के नोटिस पर सिसोदिया ने ट्वीट किया, 'गौतम गंभीर चोरी और सीनाजोरी? इस घिनौनी हरकत के लिए तुम्हें माफी मांगनी चाहिए. मानहानि की धमकी दे रहे हो? उल्टा चोर कोतवाल को डांटे? मानहानि हम करेंगे. तेरी हिम्मत कैसे हुई ये पर्चा बांटने की और बेशर्मी से उसका झूठा इल्जाम सीएम पर लगाने की. पूर्वी दिल्ली के लोग मुझे और आतिशी को अच्छी तरह से जानते हैं. पर्चे तुम्हारी तरफ से ही बंटवाए गए. यही तुम्हारा चरित्र है'.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus