Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

30 July 2020 Updated: Aug. 01

सुशांत राजपूत मौत मामला, गर्लफ्रेंड रिया लुकआउट नोटिस

रिया लुक आउट नोटिस

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो सकता है. इस मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस को अहम सुराग मिले. बिहार पुलिस इस मामले में रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने पर विचार कर रही है. पुलिस द्वारा कई लोगों के बयान दर्ज कर केस को सही दिशा में आगे बढ़ाने और जांच को अंजाम तक पहुंचाने पर जोर दिया जा रहा है. वही रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 5 अगस्त को सुनवाई करेगा.

सुशांत मौत मामले में पुलिस रिया चक्रवर्ती से संपर्क नहीं साध पा रही है. फोन पर भी एक्ट्रेस से बात नहीं हो पा रही है. पुलिस के मुताबिक रिया लापता हो गई हैं. बिहार पुलिस की एसआईटी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए ढूंढ़ रही है. अब रिया के सामने आने का इंतजार किया जा रहा है. रिया पुलिस को घर पर भी नहीं मिलीं.

गौरतलब है कि मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. बताया गया था कि रिया लंबे समय से सुशांत को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थीं. उन पर सुशांत को परिवार से दूर रखने के आरोप लगाए गए थे. रिया पर सुशांत को ब्लैकमेल करने की बात भी सामने आई है. रिया चक्रवर्ती ने 8 तारीख को सुशांत का घर छोड़ दिया था.

प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने भी मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये गायब है. ईडी ने उनकी दोस्त और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया है. सुशांत को जो दवाइयां दी जाती थी, उनको कौन लाता था उसका भी पता नहीं. रिया जो दवा मंगवाया करती थीं वह प्रिस्क्रिप्शन के आधार पर आती थीं.

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने मन की बात कही. ओपन लेटर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं'.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus