Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

14 June 2020

अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर

सुशांत मौत बॉलीवुड शोक

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की. सुशांत के सुसाइड के पीछे की वजह तलाशी जा रही है. उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था. उनके निधन की खबर से बॉलीवुड शोक में डूबा. फैंस में मायूसी छाई. पीएम मोदी ने उनके निधन पर शोक जताया. उनके गांव मलडीहा में मातम का माहौल है.

सुशांत मौत बॉलीवुड में शोक

सुशांत राजपूत का परिवार मूलतः बिहार के पूर्णिया जिले का रहने वाला थे. उनका जन्म 1986 में पटना में हुआ था. उनके पिता पटना में अकेले रहते हैं. माँ का निधन पहले ही हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत की चार बहनें हैं, जिसमें से एक की मौत हो चुकी है. एक मुंबई में रहती है. उनके कजिन भाई का दावा सुशांत सिंह राजपूत की नवंबर में शादी होनी थी.

सुशांत सिंह राजपूत का अंकिता लोखंडे के साथ करीब छह साल तक रिलेशनशिप चला था, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया था. अंकिता से ब्रेकअप के बाद वह काफी टूट गए थे. अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी, दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में चर्चा थी कि सुशांत सिंह राजपूत का रिया चक्रबर्ती के साथ अफेयर चल रहा है.

सुशांत ने रविवार को अपने मुंबई के अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली. उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. अपने करियर में उन्होंने एमएस धोनी, छिछोरे, केदारनाथ, पीके, काई पो छे जैसी हिट फ़िल्म दी थी. उन्हें उभरता हुआ अभिनेता माना जाता था. सिंह ने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस को कई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. मुंबई में हो सकता है सुशांत का अंतिम संस्कार, कल पटना से पिता जाएंगे.

सुशांत की पहली कमाई 250 रुपए थी. 2008 में पहला टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' मिला. 2009 से 2011 के बीच टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' किया. सुशांत को 2013 में पहली फिल्म 'काई पो छे' मिली. 2015 में मुंबई में पेंट हाउस खरीदा था. वे एक फिल्म के 5 से 7 करोड़ रुपए लेते थे. सुशांत लग्जरी कार और बाइक के मालिक थे. सुशांत ने चांद पर भी जमीन खरीदी थी. उनके पास बड़ा सा टेलिस्कोप भी था.

पीएम मोदी ने उनके निधन पर शोक जताया. पप्पू यादव सुशांत के पिता से मिले ढांढस बंधाया सीबीआई जांच की मांग की. ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ट्वीट किया आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की. शाहरुख ख़ान ने सुशांत के निधन पर शोक प्रकट किया. वो मुझे बहुत प्यार करता था... मैं उसे बहुत याद करूंगा. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया उनके निधन की ख़बर दुर्भाग्यपूर्ण और हैरान करने वाली है. सचिन, कोहली समेत खिलाड़ियों ने भी दुख जताया.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus