Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

21 October 2021

भारत में कोरोना वैक्सीनेशन आंकड़ा, 100 करोड़ पार

कोरोना 100 करोड़ वैक्सीनेशन

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस वैक्‍सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार हुआ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर डॉक्‍टरों और नर्सों को बधाई दी. पीएम मोदी ने देशवासियों को कहा ऐतिहासिक पल, जल्द से जल्द कोरोना को हराना है. 21 अक्तूबर 2021 के दिन भारत ने इतिहास रच दिया है.

शशि थरूर ने सरकार की तारीफ की. गुरुवार को भारत ने वैक्सीनेशन के मामले में 100 करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में 100 करोड़वाँ टीका लगाया गया. स्वास्थ्य सेवा कर्मचारियों और टीका लगवाने आए लोगों से भी बात की.

दूसरी कोरोना लहर के दौरान कुप्रबंधन और टीकाकरण में विफल होने के बाद सरकार ने खुद को उस संकट से निकाला है. लेकिन पहले की विफलताओं के लिए वह जिम्मेदार बनी रहेगी.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने भारत में 100 करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आंकड़ा पार करने के अवसर पर दिल्ली के लाल किला से एक गाना और एक ऑडियो-वीडियो फिल्म लॉन्च किया. रिकॉर्ड वैक्सीनेशन पर WHO ने पीएम मोदी को बधाई दी.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus