Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

11 April 2022

रामनवमी जुलुस पथराव, आरोपियों के घर चला बुलडोजर

रामनवमी पथराव चला बुलडोजर

खरगोन: शहर में रामनवमी जुलूस पर पथराव करने वाले आरोपियों के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. शहर के संवेदनशील छोटी मोहन टाकीज क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में मकानों को तोड़ा गया है. घटना में कर्मचारियों के शामिल होने का पता चला, सरकार ने नौकरी भी छीनी. दंगे में शामिल 4 शासकीय कर्मचारियों में से 3 की सेवा को समाप्त कर दिया गया है. एक को सस्पेंड किया गया. खरगोन में रामनवमी पर हिंसा के बाद अभी कर्फ्यू लागू है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसे लेकर हाईलेवल बैठक की है. कहा है कि हम दंगाइयों को नहीं छोड़ेंगे. संपत्ति का जो नुकसान हुआ है, वह दंगाइयों से ही वसूला जाएगा. दंगा करने वाले लोगों को कठोरतम दंड दिया जाएगा.

खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद से कर्फ्यू लगा है. घटना में 4 लोग घायल हो गए थे. आगजनी में संपत्ति को नुकसान पहुंचा. एसपी सिद्धार्थ चौधरी पर भी हमला किया गया था. सुबह तक हिंसक घटनाए हुई. देश के छह राज्यों में पर्व के दौरान सांप्रदायिक घटनाए घटित हुई. कोरोना के 2 साल बाद भव्य शोभायात्रा निकाली गई.

खरगोन मामले की जांच के लिए कांग्रेस ने एक कमिटी बनाई बनाई है. पथराव के बाद 60-70 लोगों को हिरासत में लिया गया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि माहौल बिगाड़ने की कोशिश सोची समझी साजिश के तहत की जा रही है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus