Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

27 December 2022

बीजेपी नेता मिश्रीचंद निष्काषित, कार से कुचलकर हत्या की

सागर बीजेपी नेता निष्काषित

सागर: युवक को जीप से कुचलने वाला BJP नेता मिश्रीचंद्र गुप्ता को पार्टी ने निष्कासित किया. जगदीश यादव हत्याकांड में मिश्रीचंद गुप्ता और उसके 7 परिजन आरोपी बनाए गए हैं. थार कार से कुचलकर हत्या की गई थी, मामले में पुलिस ने 5 को गिरफ्तार किया और 3 आरोपी फरार चल रहे है. कार से कुचलने का CCTV फुटेज भी सामने आया है. कुचलने से पहले जगदीश उर्फ जग्गू पिता पूरन यादव, सोनू यादव की डेयरी पर कार उठाने गया था. बताया जाता है कि इसी दौरान जगदीश का बीजेपी नेता और पूर्व सांसद प्रतिनिधि मिश्रीचंद गुप्ता के परिजनों से विवाद हो गया. दोनों पक्षों में जमकर झड़प हुई. बीजेपी नेता मिश्रीचंद गुप्ता के पक्ष ने जगदीश यादव पर लाठी और हथियार से धावा बोल दिया. सूचना मिलने पर सोनू यादव भी पहुंचा. बताया जाता है कि सोनू यादव के साथ भी मारपीट की गई.

सागर बीजेपी नेता मिश्रीलाल निष्काषित

मिश्रीचंद गुप्ता (45 साल) और उसके परिवार का शुरुआती दौर आर्थिक बदहाली में गुजरा है. भले ही आज करोड़ों की प्रॉपर्टी है, लेकिन कभी कबाड़ और बर्तन की छोटी दुकान से आजीविका चलती थी. धीरे-धीरे राजनीति और फिर अपराध की दुनिया में प्रवेश हुआ.

यह घटना मप्र के सागर जिले के मकरोनिया में पुरानी रंजिश के चलते जीप से कुचलकर युवक की हत्या की गई थे. भाजपा नेता आरोपी मिश्रीचंद गुप्ता को भारतीय जनता पार्टी ने निष्कासित कर दिया है. सागर जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कार्रवाई की है.

मृतक जगदीश (30) मकरोनिया थाना क्षेत्र के कोरेगांव का रहने वाला था. मकरोनिया चौराहे पर यादव की डेयरी पर काम करता था. निर्दलीय पार्षद किरण यादव का भतीजा था. किरण यादव ने मिश्रीचंद गुप्ता की पत्नी मीना को पार्षद चुनाव में 83 वोट से हराया था. घटना के बाद जगदीश के परिवार और समाज के लोगों ने शव रखकर बड़ा प्रदर्शन किया था. प्रशासन ने मिश्रीचंद के होटल के अवैध हिस्से को गिरा दिया था.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus