Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

25 January 2023

सीएम शिवराज जबलपुर दौरा, नर्मदा महाआरती में शामिल

सीएम जबलपुर नर्मदा महाआरती

जबलपुर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने दो दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे. सीएम शिवराज ने एमएलबी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में लाड़ली लक्ष्मियों से संवाद किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की भांजियों की पढ़ाई का जिम्मा उनके मामा ने उठाया है. इसलिए फीस और पढ़ाई के खर्च के बारे में कोई चिंता करने की जरुरत नहीं है. गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर ग्वारीघाट पर नर्मदा महाआरती की. 26 जनवरी को यहां गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह में शिरकत करेंगे और ध्वजारोहण करेंगे.

सीएम जबलपुर नर्मदा महाआरती

सीएम शिवराज बोले – मां नर्मदा मध्यप्रदेश की जीवनधारा है. नर्मदा मैया की कृपा संस्कारधानी सहित पूरे प्रदेश पर बनी रही, यही हमारी कामना है. जबलपुर में लाड़ली संवाद में बोले खून का भले ही न हो रिश्ता, लेकिन दिल हमेशा धड़कता है. अपनी भांजी को आशीर्वाद देते हुए कहा है कि आपकी पढ़ाई में किसी भी तरह की कमी नहीं आने दूंगा. सीएम ने बच्चों के लिए चलाई जा रही योजनाएं भी गिनाई.

सीएम जबलपुर नर्मदा महाआरती

सीएम श्री चौहान ने 30 लाख लोगों को स्वच्छता की शपथ दिला चुकी तेजस्वी का स्वागत किया. महाआरती के बाद नर्मदा तट पर पधारे सभी साधु-संतो का स्वागत कर उनका आर्शीवाद लिया. इस मौके पर सांसद राकेश सिंह, सुमित्रा महाजन, विधायक अजय विश्रोई, पूर्व विधायक हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू सहित अन्य प्रतिनिधि, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे. एमएलबी स्कूल में आयोजित लाड़ली लक्ष्मी योजना से लाभान्वित बालिकाओं से चर्चा की. सीएम महाआरती के बाद आयुर्वेदिक कालेज में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus