Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

28 May 2024

कोर्ट फैसले से नाराज फरियादी ने जूतों की माला फेंकी

कोर्ट जूतों की माला

इंदौर: जिला न्यायालय में जमीन संबंधी प्रकरण खारिज करते ही बुजुर्ग ने जज पर जूते की माला फेंक दी. जिससे वहां हड़कंप मच गया. कोर्ट रूम में मौजूद वकीलों ने बुजुर्ग को पकड़ लिया. वकीलों ने पहले तो उसकी पिटाई की. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. अब दोनों पर एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी बोला- इंसाफ नहीं मिला. शख्‍स फैसले से नाराज था.

केस की सुनवाई एडीजे विजय कुमार डांगी कर रहे थे. आरोपित और उसका बेटा पहले से तय हंगामे की तैयारी करके आए थे. सलीम गमछे में छिपाकर जूतों की माला लाया था. जज पर जूते फेंकने की लगातार सामने आ रही घटनाओं से उनकी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है.

पुलिस के अनुसार मोहम्मद सलीम (65) ने जिला अदालत में यह आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया था कि आजाद नगर क्षेत्र में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करते हुए एक मस्जिद का निर्माण किया गया है. इस पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद जज ने मुकदमा खारिज कर दिया था और यह पाया था कि मस्जिद अतिक्रमण करके नहीं बनाई गई है. सलीम 12 साल से मुकदमा लड़ रहे थे.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus