Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

15 April 2015

प्रियंका गांधी ने समारोह मे इंदिरा जी की साड़ी पहनी

प्रियंका गांधी

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की भतीजी का रिसेप्शन शनिवार को हुआ. रिसेप्शन मे बच्चन परिवार समेत कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. इस मौके पर प्रियंका गांधी भी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ समारोह मे शामिल हुई. समारोह मे प्रियंका ने अपनी दादी इंदिरा गांधी की पुरानी साड़ी पहनी थी. यह साडी करीब 50 साल पुरानी साड़ी थी. इससे पहले भी कई बार बे अपनी दादी की साडिय़ों में नजर आ चुकी हैं. यह साडी पर्पल कलर की थी, जो इंदिरा गांधी ने साल 1966 में अमेरिका यात्रा के दौरान पहनी थी. राष्‍ट्रपति लिंडन बी जॉनसन और उनकी पत्‍नी की ओर इंदिरा गांधी को डिनर पर आमंत्रित किया था. व्‍हाइट हाउस मे उन्‍होंने यही खूबसूरत साड़ी पहनी थी. रिसेप्शन समारोह में प्रियंका गाँधी नैना बच्‍चन को गले लगाते दिखीं. प्रियंका के पति राबर्ट वाड्रा ने नीला सूट पहन रखा था.

नैना बच्चन के पति अभिनेता कुणाल कपूर फिल्म 'रंग दे बसंती' से काफी चर्चित हुए है. अमिताभ की भतीजी और अजिताभ की बेटी नैना की शादी कुणाल कपूर के साथ 9 फरवरी को साउथ अफ्रीका के सेशेल्स में हुई थी.

बच्‍चन परिवार और गांधी परिवार के संबंध काफी पुराने है. जब दोनों परिवार के बुजुर्ग इलाहाबाद में रहा करते थे. उसी समय से उनके आपस मे गहरे संबंध है. गोरतलब है कि बच्‍चन परिवार और गांधी परिवार का रिश्‍ता 7 दशक पुराना है. अभिनेता कुनाल कपूर और अजिताभ बच्‍चन की बेटी नैना की शाही शादी में अमिताभ, जया, अभिषेक, ऐश्‍वर्या बच्‍चन और पंजाब का सूरी परिवार मौजूद था. इस मौके पर अभिषेक, ऐश्वर्या, श्वेता, ऋतिक रोशन और कुणाल ने जमकर डांस किया धमाल मचाया. समारोह मे सबकी निगाहें प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा पर ही टिकी रही. प्रियंका गांधी की साड़ी चर्चा का विषय बनी रही. समारोह मे प्रियंका ने केवल एक ही आभूषण मोती के इयररिंग पहने थे, जो इंदिरा गांधी को उनके पिता जवाहरलाल नेहरू से विरासत में मिले थे फिर उन्‍होंने ये प्रियंका को दिए थे.

Retrieved from (websites).

comments powered by Disqus