Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

11 June 2015

लालू प्रसाद ने अपना 68वां जन्‍मदिन मनाया

लालू 68वां जन्‍मदिन

पटना: राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज गुरुवार को अपना 68वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने राजधानी सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पर जन्मदिन केक काटा. लालू के जन्मदिन को लेकर घर को फूलों से सजाया गया है. दरवाजे से लेकर लॉन तक बैकग्राउंड में सजावट की गई थी. सुबह से ही लोग उन्हें जन्मदिन की बधाइयां देने पहुंचे. जन्मदिन के मौके पर लालू ने अपनी उम्र बराबर 68 पाउंड का केक काँटा. केक काटने में उनकी पत्नी राबडी देवी और साली गिरजा देवी ने सहयोग किया. केक सबसे पहले अपनी पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को खिलाया.

लालू ने इस समारोह के मौके पर अपने खास अंदाज में कहा कि उन्हें अपना असली जन्मदिन नहीं पता, इसलिए वह असली जन्मदिन मनाने को तरसते हैं. राजद नेता ने कहा, 'मेरे भाई ने विद्यालय में जो जन्मतिथि लिखवाई, वही मेरा जन्मदिन हो गया. इसी दिन को जन्मदिन के रूप में मना रहे हैं'. मेरे जन्म लेते ही अंग्रेज सब देश छोड़कर भाग गया. इस मौके पर लालू के परिवार सदस्य, राजद नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे. जन्मदिन को ख़ास बनाने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनके आवास पहुंचे और लालू को गुलाब के फूलों का गुलदस्ता भेट किया गले मिलाया और जन्मदिन की बधाई दी. इस मौके पर मंत्री श्याम रजक व जदयू प्रवक्ता संजय सिंह उपस्थित थे. उन्होंने भी लालू प्रसाद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

इस मौके पर लालू ने पत्रकारों से अपने खास अंदाज में कहा, 'सभी मुश्किलों से उबरकर अब आगे बढ़े हैं. पुरानी बातों को भूल जाइए. अभी तो मैं जवान हूं'. लालू हुए 68 साल के बोले अभी तो मै जवान हूं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus