Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

8 June 2015

मंत्री कार से बाइक टकराई एक की मौत

मंत्री कार दुर्घटना

रायसेन: पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव की कार ने बाइक को टक्कर मारी. टक्कर से बाइक पर सवार दो युवको मे से एक की मौत और एक घायल हुआ. हादसा रायसेन जिले मे बेगमगंज के पास रविवार देर रात हुआ. हादसे के वक्त मंत्री खुद कार में मौजूद थे और उन्होंने ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था. पुलिस ने कार जब्त कर ली है.

मंत्री गोपाल भार्गव अपने वाहन क्रमांक एमपी 04 सीएन 2887 से भोपाल से सागर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. घायलों को इलाज के लिए बेगमगंज के अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. दोनों बाइक सवार विदिशा जिले के रहने वाले थे. मृतक रामकुमार शिवपुर गांव का रहने वाला था. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया.

रायसेन जिले के पुलिस अधीक्षक(एसपी) दीपक वर्मा ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि जिस कार से हादसा हुआ, वह अपेक्स बैंक की है और हादसे के वक्त मंत्री भार्गव उसमें सवार थे. पुलिस ने कार जब्त कर ली है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया. पुलिस के अनुसार, रविवार की देर रात मंत्री भार्गव फॉर्च्यूनर कार से भोपाल से सागर जा रहे थे.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus