Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

12 November 2015

युवराज सिंह ने हेजल कीच से की सगाई

क्रिकेटर युवराज सिंह सगाई

नई दिल्ली: इस दिवाली युवराज सिंह के फैंस के लिए एक बेहद शानदार खबर आई. भारतीय क्रिकेट टीम के मोस्ट एलिजिबल बैचलर युवराज सिंह ने इस दिवाली पर सबसे बड़ा धमाका किया. युवी ने ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड अदाकारा हेजल कीच के साथ भारत से दूर इंडोनेशिया में जाकर बुधवार देर रात सगाई रचाई. 18 साल की उम्र में छुट्टियां मनाने भारत आई हेजल को भारत में मॉडलिंग के कई ऑफर आने पर उन्होंने यहीं रुकने का फैसला कर लिया. कैंसर पर जीत हासिल कर चुके युवराज के इस फैसले के बाद उनकी सैकड़ों फीमेल फैंस का दिल जरूर टूटा होगा. सगाई इंडोनेशिया के बाली में हुई. इस दौरान उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद थे. युवराज की मां शबनम ने सगाई होने की पुष्टि की है. सगाई समारोह बिल्कुल गुपचुप तरीके से हुआ.

हेजल कीच द्वारा सगाई की अंगूठी दिखाए जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कई महीनों से युवराज सिंह और हेज़ल कीच के बीच रोमांस की खबरें सामने रही हैं. देखने वालों ने कई बार दोनों को पार्टीज और एयरपोर्ट पर भी साथ देखा है. हेजल के साथ युवराज काफी दिन से डेटिंग कर रहे हैं. कुछ दिन पहले हरभजन सिंह के शादी रिसेप्शन में दोनों एक साथ देखे गए थे. युवराज ने कीच से सगाई करके वादा निभाया. दोनों फरवरी के महीने में शादी कर सकते हैं.

ब्रिटिश पिता और मॉरिशियन माता की बेटी अदाकारा हेजल कीच रिएलिटी शो बिग बॉस 7 में भी नजर आ चुकी हैं. सलमान खान की फिल्‍म 'बॉडीगार्ड' में उन्‍होंने करीना कपूर की दोस्‍त की भूमिका निभाई थी. हेजल फिल्म बॉडीगार्ड और आइटम नंबर 'आ अंटे अमलापुरम' के साथ ही मशहूर हुई थी. वे मूल रुप से ब्रिटेन की रहने वाली है.

युवराज सिंह पिछले लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होनें भारत के लिए 293 वनडे मैचों में 8329 रन बनाए हैं. जिसमें उन्होनें 13 शतक और 51 अर्धशतक जमाए हैं. युवराज टीम इंडिया के वर्ल्डकप 2011 के हीरो भी रहे थे.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus