Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

5 February 2016

रविंद्र ने रीवाबा से की सगाई

रविंद्र जडेजा सगाई हुई

राजकोट: रवींद्र जडेजा ने शुक्रवार को राजकोट की इंजीनियर रीवाबा सोलंकी से इंगेजमेंट कर ली. रीवाबा रविंद्र जडेजा की बचपन की दोस्त है. जडेजा की सगाई अपने रेस्टोरेंट 'Jaddu's Food Field' में सुबह 9 बजे संपन्न हुई. एक दिन पहले रीवाबा के पिता ने इंगेजमेंट की बात कन्फर्म की थी. सौराष्ट्र के रहने वाले 27 बर्षीय जडेजा टीम इंडिया में ऑलराउंडर हैं. राजकोट की रहने वाली 25 बर्षीय रीवाबा मैकेनिकल इंजिनियर हैं.

रीवाबा राजकोट की रहने वाली हैं. उनके पिता हरदेव सिंह सोलंकी राजकोट के एक बिजऩेसमैन हैं. रीवा ने आत्मीय इंस्टीट्यूट से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और इन दिनों वे दिल्ली में आईएएस परीक्षा की तैयारी कर रही हैं. वे अभी यूपीएससी सिविल सर्विस एग्जाम की तैयारी कर रही हैं.

जडेजा की मां का निधन 17 साल की उम्र में ही हो गया था. जडेजा ने 16 टेस्ट और 126 वनडे खेले हैं. 126 वनडे में 32.43 के औसत से 1849 रन बनाने के साथ 147 विकेट लिए हैं. 16 टेस्ट में 68 विकेट लिए है.

गौरतलब है कि इस सीजन में टीम इंडिया के बैचलर सुरेश रैना, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा ने शादी की है, वहीं युवराज सिंह ने दीपावली पर मॉडल-अभिनेत्री हेजल कीच से सगाई की थी और वे इसी माह विवाह बंधन में बंध सकते है.

कार्यक्रम में सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव निरंजन शाह और राजकोट के पुलिस कमिश्नर मोहन झा भी पहुंचे. जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट टीम को भी आमंत्रित किया था, लेकिन उसके खिलाड़ी नहीं पहुंच सके, क्योंकि वे विदर्भ के खिलाफ रणजी क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेल रहे हैं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus