Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

31 December 2017

पाक उच्चायोग को राजस्थान के युवाओ ने भेजे जूते

पाक उच्चायोग को भेजे जूते

नई दिल्ली: पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के संग की गई बदसुलूकी से नाराज लोगों दिल्ली में पाक उच्चायोग को जूते भेजे. अभी हाल ही में जाधव से मुलाकात कराने से पहले अधिकारियों ने उन्हें अपना मंगलसूत्र, बिंदी, चूड़ियां और जूतियां उतारने पर मजबूर किया था. उनकी चप्पल जांच के लिए जब्त कर ली थी. ये जूते पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भेजे गए है. यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. सभी जूते ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स के माध्यम से भेजे जा रहे हैं.

पाक अपनी नापाक हरकतो से बाज नहीं आ रहा है वह साल में 724 बार संघर्ष विराम तोड़ चुका है. भारत के खिलाफ इस्तेमाल करने वह आतंकवाद को पाल-पास रहा है. आज साल के आखिरी दिन रविवार को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर हमले में, 5 जवान शहीद हो गए और 2 आतंकी ढेर हो गए.

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ने ट्विटर पर 'जूता भेजो पाकिस्तान' अभियान शुक्रवार से शुरू किया था. जिसके बाद बग्गा समर्थकों ने इस अभियान का समर्थन करते हुए जूते भेजने शुरू कर दिए. बग्गा से प्रेरित होकर राजस्थान जोधपुर के युवाओं आक्रोश है और इसे जताने के लिए उन्होंने पाक को ऑनलाइन जूते भेजे.

बग्गा ने कहा पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था खराब हो गई है, इसलिए वहां के नागरिकों को जूते भेंट किए जा रहे हैं. अब तक करीब 500 जूते दिल्ली स्थित पाक उच्चायोग भेजे जाने की सूचना है, जो पाक उच्चायोग को शनिवार से मिलने शुरू हो गए हैं. पाकिस्तान हमारे जूते चाहता है. हम उन्हें अपने जूते देते हैं. राष्ट्रवादियों से अनुरोध किया कि वे पाकिस्तान को जूते भेजें.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus