Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

16 November 2017

फिल्म पद्मावती अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की सुरक्षा बढाई

पद्मावती अभिनेत्री पादुकोण सुरक्षा बढाई

मुंबई: फिल्म 'पद्मावती' की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को राजपूत करणी सेना ने नाक काटने की धमकी दी. करणी सेना की धमकी के बाद गुरुवार को अभिनेत्री की सुरक्षा बढाई गई. करणी सेना के एक सदस्य ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी थी. पुलिस पहले ही फिल्मकार संजय लीला भंसाली को सुरक्षा प्रदान कर चुकी है. इस फिल्म को लेकर देश के कई हिस्सों में गतिरोध जारी है. कई जगह इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग हो रही है.

फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर चल रहे विवाद में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने गुरुवार को अभिनेत्री की सुरक्षा बढ़ा दी. पुलिस अभिनेत्री को मुंबई स्थित घर और कार्यालय में सुरक्षा मुहैया कराएगी. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ के आरोप लग रहे हैं. इसके विरोध की आग छह राज्यों तक फैल गई है.

करणी सेना के नेता महीपाल सिंह मकराना ने धमकी दी थी कि अगर बालीवुड फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया और दीपिका पादुकोण अपनी भड़काऊ बातों से भावनाओं को भड़काना बंद नहीं करती हैं तो महाकाव्य रामायण में जिस तरह सूर्पणखा की नाक काट दी गई थी, उसी प्रकार की कार्रवाई की जाएगी. करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, हमें उकसाना जारी रखा गया तो हम दीपिका की नाक काट देंगे. हमने 1 दिसंबर को फिल्म के रिलीज के दिन भारत बंद का भी ऐलान किया है. फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि फिल्म पद्मावती में हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है. उन्होंने कहा कि भंसाली को फिल्म के लिए दुबई से फंड मिला है. खून से लिखी चिट्ठी हर डीएम और सिनेमाघरों को देने की अपील की है.

गौरतलब है कि दीपिका ने फिल्म के विरोध की आलोचना करते हुए कहा था कि कोई भी पद्मावती को रिलीज होने से रोक नहीं सकता है. यही नहीं उन्होंने कहा था कि लगता है हम एक देश के तौर पर पीछे जा रहे हैं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus