Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

31 December 2018

कमलनाथ ने सीएम बनने के बाद छिंदवाड़ा में किया रोड शो

छिंदवाड़ा कमलनाथ रोड शो

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे. विशाल रोड शो का आयोजन हुआ. सीएम कमलनाथ के तीन दिनों के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए है. छिंदवाड़ा में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पूरे शहर में कमलनाथ के लिए वेलकम गेट बनाए गए हैं. उनका अपने संसदीय क्षेत्र का ये दौरा रविवार से शुरू हुआ है. सीएम ने रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया. रोड शो में सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी. बड़ी संख्या में जनता ने उनका स्वागत किया.

मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ की ये पहली अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा की यात्रा है.

सीएम नाथ ने कहा मैं अब कोई घोषणा नहीं करूंगा. अफसर ही काम की घोषणाएं करेंगे और वे ही उसे पूरा करने के लिए जिम्मेदार होंगे. इसी तारतम्य में उनकी मौजूदगी में कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा ने 268 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले 33 विकास कार्यों का वचन दिया. पीएम पर निशाना साधा आंख-कान नहीं, सिर्फ मुंह चलता है. पूर्व सीएम शिवराज पर तंज कसा सिर्फ घोषणाओं से रोजगार नहीं मिलते. किसानों का कर्ज माफ कर एहसान नहीं किया, यह उनका हक है. एक मंत्री, दो विधायकों ने नाथ के लिए सीट छोड़ने की पेशकश की पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को राज्य में बैन नहीं करेंगे.

छिंदवाड़ा पहुंचकर कमलनाथ ने कहा, 'मैं यहां उम्मीदवार बनकर आया, मैं यहां सांसद बनकर आया, मैं यहां केंद्रीय मंत्री बनकर आया और आज मप्र का मुख्यमंत्री बनकर आया हूं. छिन्दवाड़ा की जनता के लिये मेरे मन में प्रेम, श्रद्धा, सम्मान और लगाव हमेशा रहा है'.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus