Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

18 November 2018

पीएम मोदी ने छिंदवाड़ा में चुनावी सभा को किया संबोधित

पीएम चुनावी सभा छिंदवाड़ा

छिंदवाड़ा: राज्य विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी ने सभा को संबोधित किया. पार्टी ने मंच पर पीएम का पुष्‍पहार से स्‍वागत किया. पीएम ने अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को सिलसिलेवार गिनाया और कहा कि उनका लक्ष्‍य केवल विकास रहा. कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र पर भी सवाल उठाया. छिंदवाड़ा के बाद इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा की.

छिंदवाड़ा में पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टी पर हमला बोला कहा कांग्रेस नेता कंफ्यूज हुए और पूरी पार्टी हो गई फ्यूज. चायवाले को गाली, पकोड़े वाले को गाली, चौकीदार को गाली, देश के सेना अध्यक्ष को गाली, कांग्रेस पार्टी अपना संतुलन खो बैठी है. धोखा करना कांग्रेस पार्टी के स्वभाव में है. इसलिए देश की जनता उन पर विश्वास करने वाली नहीं है. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा चलेगा, बेईमान चलेगा, भ्रष्टाचारी चलेगा मुझे कोई भी उम्मीदवार चलेगा बस जीतने वाला चाहिए. बीजेपी ने छिंदवाड़ा में ग्रामीण इलाकों में 23 हजार परिवारों को पक्के घर दिए हैं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus