Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

25 November 2018

पीएम नरेंद्र मोदी ने विदिशा चुनावी रैली में भरी हुंकार

पीएम मोदी रैली विदिशा

विदिशा: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार आखिरी दौर में है. पीएम मोदी ने आज रविवार को तीन चुनावी रैलियों को संबोधित किया. विदिशा के अलावा अलवर, जबलपुर में भी रैली की. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही सियासी दलों ने विकास की बातो को छोड़ तंज बरसाने में तेजी ला दी है. पीएम ने मंच से जहां कांग्रेस की नाकामियां गिनाई तो वही शिवराज सिंह चौहान की उपलब्धियों का भी जमकर बखान किया. तीनों ही रैलियों में पीएम मोदी ने बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाया तो वही कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा.

पीएम मोदी चुनावी रैली विदिशा

पीएम मोदी की यह रैली मिर्जापुर नई मंडी में हुई. यहां विदिशा और रायसेन जिलों की विधानसभा सीटों के प्रत्याशी आए थे. विदिशा जिले की पांचो सीटो के प्रत्याशी सहित रायसेन के प्रत्याशी मंच पर मौजूद रहे. पीएम मोदी ने नारा दिया- न दरबारी, न राजा और न ही महाराज इस बार फिर से शिवराज.

पीएम मोदी चुनावी रैली लीना जैन बासौदा विदिशा

कांग्रेस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने माता-पिता को राजनीति में घसीटने का आरोप लगाया. कांग्रेस नेता विलासराव मुत्तेवार और राज बब्बर ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दे चुके है, वही सीपी जोशी पीएम की जाति पूँछ चुके है. इस कारण विकास के मुद्दे को छोड़कर सभाओ में एक दूसरे को ताने ज्यादा दिए जा रहे है. पीएम ने कहा मेरी मां को गाली देने से कुछ फायदा नहीं हुआ, तो कांग्रेस पार्टी मेरे पिता, जो 30 साल पहले इस दुनिया को छोड़कर चले गए, को भी चुनाव में घसीटने लगी है. कांग्रेस को चैलेंज किया कहा चार पीढ़ी नामदारों की और 4 साल चायवाले के, हो जाए मुकाबला. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को देखते ही उनके कुशासन की सारी कथा सामने आ जाती है और लोगों का गुस्सा उमड़ पड़ता है. इसीलिए कांग्रेस पार्टी ने कुशासन को छिपाने के लिए उस समय के नेताओं को पर्दे के पीछे कर दिया है.

पीएम मोदी रैली लीना जैन ओसीएस न्यूज़ बासौदा विदिशा

कांग्रेस नेता विलासराव मुत्तेवार ने कहा पीएम बनने से पहले कौन जानता था. आज भी पीएम नरेंद्र मोदी के बाप का नाम कोई नहीं जानता है, लेकिन राहुल गांधी के बाप का नाम तो क्या पीढ़ियों का नाम तक सभी को पता है. राज बब्बर ने कहा था, प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो तब इज्जत से उनका नाम नहीं लिया था, लेकिन हमारी परंपरा यह नहीं कहती. हम तो यह कहना चाहेंगे कि आज रुपया गिरकर आपकी पूजनीय माताजी की उम्र के करीब पहुंचना शुरू हो गया है. पीएम मोदी की जाति को लेकर दिए बयान पर कांग्रेसी नेता सीपी जोशी को भी चुनाव आयोग ने नोटिस देकर जवाब माँगा है. कुछ दिन पहले कांग्रेस के नेट पर विडियो भी वायरल किए गए थे.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर 28 नवंबर को मतदान होना है. 26 नवंबर को पांच बजे पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार थम जाएगा. वहीं चुनावी नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे. यहां चुनाव में 230 सीटों पर कुल 2907 प्रत्याशी खड़े हैं, जिनमें से 1102 निर्दलीय उम्मीदवार हैं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus