Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

24 November 2018

उप्र सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव रैली को किया संबोधित

योगी चुनाव रैली गंजबासौदा

गंजबासौदा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया. गंजबासौदा से भाजपा की उम्मीदवार लीना संजय जैन को जिताने की अपील की. सीएम योगी संजय गांधी कॉलेज स्थित हेलीपैड से सभा स्थल पहुंचे. इस अवसर पर भारी संख्या मे कार्यकर्ता, नागरिक उपस्थित रहे. अम्बेडकर चौक तक सुनने वालो की भीड़ दिखाई दी. यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखने नेहरु चौक से ट्रैफिक को डाइवर्ट किया गया.

सीएम योगी चुनाव रैली गंजबासौदा

कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा. कहा राहुल गांधी जो बाते करते है उन सबका दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं होता. राहुल जहाँ जाते है वहा उस प्रत्याशी की हार हो जाती है. कांग्रेस सरकार राज्य में किसानो की कर्जमाफी के वादे कर रही है. लेकिन पंजाब के किसानो का कर्ज माफ़ नहीं हुआ वहां तो कांग्रेस की ही सरकार है. कांग्रेस चार पीढियों से झूठ बोल रही है. कांग्रेस अपने शासन में आतंकियो को बिरयानी खिलाते थे हम गोलिया खिलाते है. कांग्रेस महापुरुषों का अपमान करती है. महू में बाबा साहब की जन्मस्थली पर भाजपा ने ही पांच स्थानों को पंच तीर्थ दर्शनीय स्थल बनाया है. कांग्रेस ने देश को नक्सलवाद, आतंकवाद, माफियाबाद दिया.

उप्र सीएम योगी रैली गंजबासौदा

मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के शासनकाल में कोई दंगा फसाद नहीं हुआ. शिवराज ने 15 वर्षो में राज्य की तकदीर बदल दी. राज्य को बीमारू से विकासशील बना दिया है. भाजपा चौथी बार मध्य प्रदेश में फिर सरकार बनायेंगी. मध्य प्रदेश किसानो को उनकी उपज का न्यूनतम समर्थन मूल्य देने वाला देश का एक मात्र राज्य है.

लक्ष्य ओसीएस न्यूज़ नेहरु चौक बासौदा मप्र

मोदी सरकार के शासन में गरीबो को कुटी राशि, विद्युत कनेक्शन सब्सिडी, रसोई गेस निशुल्क कनेक्शन दिए जा रहे है. भारतीय जनता पार्टी गरीबो को आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक की स्वास्थ्य सेवाए मुहैया करा रही है. भाजपा ने देश को विकास, सुशासन, राम राज्य दिया है.

आपके क्षेत्र में पार्टी का विधायक नहीं होने से स्थानीय विकास पर असर पड़ा, लेकिन केंद्र और सांसद की और से नगर को योजनाओ का लाभ दिया गया है. क्षेत्र को केंद्रीय विद्यालय, रेलवे ओवर ब्रिज, मेमू ट्रेन, सिंचाई की सौगाते दी गई है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus