Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

30 April 2019

मायावती ने कांग्रेस सरकार से समर्थन वापिसी की दी धमकी

मायावती समर्थन वापिसी धमकी

शिवपुरी: गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया के ख़िलाफ़ खड़े बीएसपी उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह राजपूत कांग्रेस में शामिल हुए. इससे कांग्रेस पर नाराज बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार से समर्थन वापिसी की धमकी दी. राज्य सरकार में बीएसपी के दो विधायक हैं. ऐसे में कमलनाथ सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अभी राज्य की कांग्रेस सरकार बीएसपी, सपा और चार निर्दलीय विधायकों के समर्थन से चल रही हैं.

मायावती ने ट्वीट कर कहा, सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं. एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है. किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी व अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी.

मायावती कांग्रेस से इसलिए भी नाराज है क्योकि कांग्रेस ने बीएसपी के कद्दावर नेता रहे नसीमुद्दीन सिद्दकी को शामिल कर लिया, बिजनौर से लोकसभा का टिकट भी दे दिया. उत्तर प्रदेश में दलितों के नए नेता के तौर पर उभर रहे चंद्रशेखर आजाद से भी प्रियंका गांधी ने मुलाकात की. यह बात भी मायावती को नागवार गुजरी.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus