Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

13 July 2019

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, गिल्ड ऑफ इंडिया से बैन

कंगना गिल्ड से बैन

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की बढी़ मुश्किलें जर्नलिस्ट गिल्ड के फैसले का प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने भी समर्थन किया. एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पीटीआई के एक पत्रकार पर भद्दी टिप्पणियां करने के लिए माफी मांगने से इंकार करने पर अभिनेत्री का बहिष्कार किया गया है. अभिनेत्री ने मीडियाकर्मियों के खिलाफ असभ्य, बदतमीज, गंदी और गाली-गलौच वाली भाषा का इस्तेमाल किया है. कंगना ने माफी मांगने से इंकार किया, कहा प्लीज मुझे बैन करो. प्रेस क्लब भी माफ़ी मांगने पर अड़ गया है.

गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को पूरी तरह बायकॉट करने का फैसला किया है. संस्था ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा है जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है.

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत का बहिष्कार करने के इंटरनेटमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड के निर्णय का वह समर्थन करता है. घटना को लेकर वह क्षुब्ध और निराश हैं. पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार और भाषा की वह निंदा करते हैं. यह व्यवहार और पत्रकारों से गाली-गलौच अस्वीकार्य है. मुंबई में मनोरंजन जगत को कवर करने वाले पत्रकारों की संस्था इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के बहिष्कार के निर्णय का हम स्वागत करते हैं.

मुंबई प्रेस क्लब ने भी शुक्रवार को मीडिया और खासकर पीटीआई के पत्रकार के प्रति अभिनेत्री के व्यवहार की निंदा की. फिल्म अभिनेत्री कंगना(मणिकर्णिका की अभिनेत्री) को मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा.

गौरतलब है कि 7 जुलाई, 2019 को फ़िल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक गाने के सीक्वेंस के रिलीज़ के दौरान, जब जस्टिन राव ने कंगना से कुछ सवाल पूछे, तो उन्होंने बिना वजह उन पर भद्दी टिप्पणी की और राव पर उनके खिलाफ 'स्मियर कैंपेन' चलाने का आरोप लगाया. यहां तक कि जब जस्टिन राव अपने आरोपों का जवाब दे रहे थे, तब इवेंट मैनेजर्स ने माइक्रोफोन को हटा लिया और इवेंट में जस्टिन व अन्य मीडियाकर्मियों को बाउंसरों ने घेर लिया.

कंगना की मैनेजर और बहन रंगोली ने मीडिया की खिल्ली उड़ाते हुए कंगना का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. इसमें कंगना ने जर्नलिस्ट के लिए नालायक, नंगे, सस्ते और बिकाऊ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया. फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज हो रही है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus