Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

04 May 2019

भाजपा का राज्य सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी

भोपाल भाजपा आरोप पत्र जारी

भोपाल: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी ने आरोप पत्र जारी किया. राज्य की चार महीने की कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया गया है. बीजेपी ने चुनाव के समय कांग्रेस द्वारा किए गए वादों का पूरा नहीं करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस सरकार ने किसानों के ऋण माफ नहीं किए, बिजली की समस्या भी शुरू हो गयी है, राज्य सरकार 'तबादला उद्योग' में व्यस्त रही. कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के युवाओं को चार हजार रुपये प्रतिमाह बेराजगारी भत्ता देने का वादा भी किया था. कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी सवाल उठाया. प्रदेश भाजपा कार्यालय में आरोप पत्र जारी किया गया.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने किसानों समेत सभी वर्गों के प्रति वादाखिलाफी का कार्य किया. मौजूदा सरकार के रूप में 'बंटाढार का नया अवतार' सामने आया है. यह राज्य का दुर्भाग्य ही है कि चार माह के अंदर ही राज्य सरकार के खिलाफ आरोपपत्र जारी करना पड़ रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंदसौर में चुनाव के पहले घोषणा की थी कि किसानों का दो लाख रूपए तक का कर्ज दस दिन में माफ नहीं हुआ, तो ग्यारहवें दिन मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा. लेकिन एक सौ दिन से अधिक होने के बावजूद किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ.

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को बेबुनियाद और गलत कहा है. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने पलटवार किया, कहा शिवराज सिंह की बीजेपी सरकार ने प्रदेश का बंटाधार किया राज्य को कर्ज में डुबा दिया.

आरोपपत्र जारी करते समय कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, वरिष्ठ नेता प्रभात झा की मौजूद रहे.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus