Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

05 January 2020

बीजेपी कैलाश विजयवर्गीय पर इंदौर पुलिस ने किया केस दर्ज

बीजेपी विजयवर्गीय केस दर्ज

इंदौर: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय समेत 350 पर पुलिस ने केस दर्ज किया. विजयवर्गीय और उनके समर्थकों पर डिविजनल कमिश्नर आकाश त्रिपाठी के आवास के बाहर प्रदर्शन करते हुए धारा 144 के उल्लंघन का आरोप है. घटना के समय राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल होने के लिए सरसंघ चालक मोहन भागवत और अन्य शीर्ष पदाधिकारी शहर में ही थे. पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर पर भाजपा आग बबूला हो गई है.

कांग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री, दिग्विजय ने भी साधा निशाना ट्वीट किया कैलाश विजयवर्गीय जी ने जो कुछ कहा है उनकी गलती नहीं है. वह एक अच्छे योग्य संघ द्वारा संस्कारित राजनेता है और जो भाषा संघ ने सिखाई उसका वह उपयोग करते हैं. समाज में, मोहल्लों में, शहर में आग लगाते-लगाते देश में लगा दी है क्योंकि यही संस्कार संघ ने इन्हें दिए हैं, जय हो.

बता दें कि इससे पहले इंदौर में विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता का एक विडियो सामने आया था, जिसमें वह अधिकारियों को धमकाते नजर आ रहे थे. विडियों में विजयवर्गीय यह कहते सुनाई दिए कि संघ के पदाधिकारी यहां हैं नहीं तो वह शहर में आग लगा देते. संभागायुक्त निवास पर बिना अनुमति के धरने देने और मध्य प्रदेश के इंदौर को आग के हवाले करने की धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया गया है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus