Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

18 July 2020

रक्षामंत्री राजनाथ कश्मीर दौरा, बाबा बर्फानी का आशीर्वाद

राजनाथ अमरनाथ बर्फानी आशीर्वाद

श्रीनगर: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जम्मू कश्मीर के दौरे पर शुक्रवार को लद्दाख पहुंचे. उन्होंने एलएसी पर तैनात सेना के जवानों का हौसला बढ़ाया था और रायफल हाथ में लेकर उसके बारे में जानकारी भी ली. शनिवार को राजनाथ सिंह अमरनाथ पहुंचे, बाबा बर्फानी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. पुजारियों ने भगवान भोलेनाथ की पूजा करवाई. पुजारियों ने लाल रंग की चुनरी उढ़ाकर आशीर्वाद दिया. अमरनाथ में आतंकी हमले के इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा और तगड़ी की गई.

बाबा बर्फानी(Baba Barfani) के दर्शन करने के बाद सुरक्षा का जायजा लिया. वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों ने रक्षा मंत्री को पाकिस्तान से लगती नियंत्रण रेखा की स्थिति एवं आतंकवाद निरोधक अभियानों के बारे में बताया. उन्होंने सशस्त्र बलों से पाकिस्तान के किसी भी गलत कृत्य का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए कहा.

राजनाथ के साथ सीडीएस बिपिन रावत(CDS Bipin Rawat) और सेनाध्यक्ष नरवणे भी मौजूद रहे. इस समय भारत और चीन के बीच सीमा पर तनाव जारी है. पाकिस्तान की और से भी संघर्ष विराम उल्लंघन की छिटपुट घटनाए जारी है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus