Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

22 October 2020

मप्र उपचुनाव बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल विडियो वायरल

मप्र बिसाहूलाल विडियो वायरल

भोपाल: विधानसभा उपचुनाव से पहले मंत्री और भाजपा प्रत्याशी बिसाहुलाल सिंह का एक और वीडियो वायरल हुआ. इसमें वे रिवॉल्वर अड़ाकर पैसे मांगते अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे हैं. बिसाहुलाल मध्यप्रदेश के अनूपपुर से भाजपा प्रत्याशी है. उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. उन पर कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी की शिकायत पर एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है. और उनका एक और वीडियो वायरल हो गया.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो सन 2018 के विधानसभा चुनाव के समय का है. यह वीडियो उस समय चुनाव मे खूब वायरल हुआ था. उस दौरान बिसाहूलाल सिंह कांग्रेस के उम्मीदवार थे और भाजपा ने इस वीडियो पर खूब राजनीति की थी. अब बिसाहूलाल सिंह भाजपा के उम्मीदवार हैं फिर वही वीडियो वायरल हो रहा है. कांग्रेस इस मामले में इलेक्शन कमीशन के पास जाएगी. इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. विडियो में बिसाहुलाल पैसे लाने की बात कर रहे हैं, अगर ज्यादा बोले तो गोली मार दूंगा.

एक चुनावी सभा में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व कैबिनेट मंत्री इमरती देवी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 'आइटम' बताया था. जिसके बाद बीजेपी की तरफ से कांग्रेस पर हमला तेज हो गया था.

वही बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने फ्री वैक्सीन का वादा किया. मुफ्त वैक्‍सीन के वादे पर उठे सवाल, चुनाव आयोग से BJP की शिकायत हुई. मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह ट्वीट कर कहा कि राज्य में हर एक गरीब प्रदेशवासी को मुफ्त में वैक्सीन मिलेगी. तम‍िलनाडु के सीएम ई. पलानीस्‍वाती ने भी कहा है कि उनके राज्‍य में भी कोरोना वैक्‍सीन फ्री में ही वितरित किया जाएगा.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus