Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

17 August 2021

बीजेपी के तीन मंत्रियो ने जनआशीर्वाद यात्रा का आगाज किया

बीजेपी जनआशीर्वाद यात्रा

देवास: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने तीन दिवसीय जनआशीर्वाद यात्रा की शुरूआत की. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने बड़ी गर्मजोशी के साथ अपने नेता का जोरदार स्वागत किया. जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सिंधिया देवास, शाजापुर, खरगोन और इंदौर सहित राज्य के 4 जिलों का दौरा करेंगे. देवास शिप्रा नदी में पूजा के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की. खरगोन में वीर मराठा बाजीराव पेशवा की समाधि पर निर्धारित कार्यक्रम में सिंधिया के साथ प्रदेश के सीएम शिवराज भी शामिल होगें. सिंधिया अपनी आशीर्वाद यात्रा के दौरान विभिन्न जिलों और लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित होने वाले 78 कार्यक्रमों में भाग लेंगे. 19 अगस्त को इंदौर में समापन होगा. बीजेपी यात्रा के दौरान सभी धार्मिक स्थानों पर धर्मगुरुओं का आशीर्वाद लेगी, जबकि नेता शहीदों के घर भी जाएंगे और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे.

बीजेपी जनआशीर्वाद यात्रा

दतिया मध्य प्रदेश से केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यात्रा में शिरकत की. दतिया से एमपी बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा शुरू. केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की यात्रा की शुरूआत. मध्य प्रदेश में 4 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की सरगर्मी बढ़ गई है. बीजेपी-कांग्रेस दोनों की तैयारी तेज हो चली है. आगामी कुछ महीनों में निकाय चुनाव की भी संभावना है.

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा मुरैना पहुंचेगी. केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल के नेतृत्व में यात्रा चल रही. ग्वालियर के रास्ते जिले में प्रवेश करेगी यात्रा. बघेल जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान दतिया, ग्वालियर और मुरैना जिलों का दौरा करेंगे और ग्वालियर में देवी अहिल्याबाई होल्कर द्वार के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. खटीक 19 अगस्त को ग्वालियर से यात्रा शुरु करेंगे और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के साथ विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 20 अगस्त को भोपाल पहुंचेंगे. यात्रा के दौरान खटीक विदिशा, सागर, जबलपुर, दमोह और टीकमगढ़ जिलों का भी दौरा करेंगे, यह यात्रा 24 अगस्त को समाप्त होगी.

एमपी से मोदी कैबिनेट में शामिल हुए तीन नए केंद्रीय मंत्री प्रदेश में आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. इसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, डॉ वीरेंद्र खटीक और केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी बघेल शामिल हैं. बघेल की यात्रा आज से शुरू हो रही है. बीजेपी इस यात्रा के जरिए सीधे लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रही है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus