Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

11 July 2021

महिला क्रिकेटर हरलीन के सुपर कैच की दुनियाभर में तारीफ़

क्रिकेट हरलीन सुपर कैच

भोपाल: भारतीय महिला क्रिकेट खिलाडी हरलीन देओल के कैच की जबरदस्त तारीफ़. विदेशी धरती पर शानदार कैच पकड़ा प्रशंसा हुई. हालाँकि इंग्लैण्ड के खिलाफ महिला क्रिकेट टीम पहला टी20 मुकाबला हार गई. क्रिकेटर हरलीन ने HPCA से प्रशिक्षण लिया. क्रिकेट खेलने और उसकी बारीकियां सीखी. हैरतअंगेज कैच से दुनिया का दिल जीता. हरलीन ने एमी जोन्स का शानदार कैच लपका. बाउंड्री शॉट को पकड़ने के लिए हवा में डाइव लगाई.

महिला क्रिकेटर हरलीन के कैच को सचिन तेंदुलकर ने कहा Catch Of The Year, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा Truly Incredible. वहीं पीएम मोदी ने भी उनके कैच के बारे में लिखा कि अद्भुत बहुत शानदार और हरलीन को टैग भी किया. हरलीन ने दुनिया के हर क्रिकेट प्रेमी के दिल में जगह बनाई. हरलीन के इस हैरतअंगेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स उनको 'सुपरवुमन' बता रहे हैं.

बारिश से प्रभावित इस मैच में सबसे पहले खेलने के लिए मैदान में इंग्लैंड टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 177 रनों बनाए. बारिश की वजह से डकवर्थ लुइस नियम के तहत भारतीय टीम को 8.4 ओवर में 73 रन बनाने थे, लेकिन टीम इंडिया 3 विकेट खोकर सिर्फ 54 रनों पर सिमट गई. हरलीन ने 9 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में बेहतरीन कैच पकड़कर एमी जोन्स को आउट किया था.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus