Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

11 May 2023

आईपीएल में नया कीर्तिमान, यशस्वी 13 गेंद में अर्धशतक

आईपीएल यशस्वी अर्धशतक रिकॉर्ड

कोलकाता: राजस्थान रायल्स के यशस्वी जयसवाल ने इतिहास रचा. मात्र 13 गेंदों में अर्धशतक जमाया. आईपीएल के 15 साल के इतिहास के पहले बल्लेबाज बने. वही राजस्थान रायल्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स से मुकाबला जीता. ईडेन गॉर्डन में वीरवार को इंडियन प्रीमियर लीग का 56वां मैच खेला गया.

मैच में यशस्वी के बल्ले में आग उगली. यशस्वी जायसवाल के तेज अर्धशतक ने राहुल-कमिंस को पीछे छोड़ा. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के ओपनर थे यशस्वी जयसवाल. आईपीएल 2018 में केएल राहुल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में महज 14 गेंदों पर फिफ्टी बनाई थी. वहीं, पैट कमिंस तीसरे नंबर पर हैं. आईपीएल 2022 में पैट कमिंस ने 14 गेंदों पर यह कारनामा किया था.

केकेआर (KKR) ने राजस्थान रायल्स को जीत के लिए 150 रन का लक्ष्य दिया था. उसे राजस्थान रायल्स ने 1 विकेट खोकर मैच अपने नाम किया.

यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया में जगह पाने के लिए दस्तक दे रहे खिलाड़ियों में सबसे ऊपर चल रहे हैं. मुंबई के बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं और अपने निरंतर प्रदर्शन से सबका ध्यान खींच रहे हैं. यशस्वी ने आईपीएल के इस सीजन में अपना पहला शतक भी जड़ा है. आईपीएल 2023 में अब तक जायसवाल 11 मैचों में 43.36 की औसत और 160.61 के स्ट्राइक रेट से 477 रन बना चुके हैं. 21साल के यशस्वी जायसवाल घरेलू क्रिकेट भी लगातार शानदार परफॉर्म कर रहे हैं.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus