Menu

News of Madhya Pradesh India

Hindi news portal of Bhopal. read regular fresh news of Bhopal, Indore, Gwalior, Jabalpur. whole state reporting with MP News Portal

21 October 2024

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला, मप्र इंजीनियर अनिल शुक्ला मौत

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला

भोपाल: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले में 7 की मौत हुई. आतंकी हमले में मध्य प्रदेश सीधी के इंजीनियर अनिल शुक्ला(45) की भी मौत हुई. सीएम मोहन यादव ने दु:ख जताया, आर्थिक सहायता की घोषणा की. कश्मीर में सुरंग बनाते समय आतंकियों ने फायरिंग की थी. इसमें 7 मजदूरों की जान गई थी.

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमला मप्र इंजीनियर मौत

इंजीनियर अनिल शुक्ला मध्य प्रदेश के सीधी के रहने वाले थे. वे जेपी फैक्ट्री में सिविल इंजीनियर थे. इन दिनों वह जम्मू-कश्मीर में सुरंग बनवाने का काम करा रहे थे. बेटे की मौत की खबर सुनकर परिजन के आंसू नहीं थम रहे.

श्रीनगर-लेह नेशनल हाईवे की टनल कंस्ट्रक्शन साइट पर आतंकियों ने फायरिंग की जिसमें डॉक्टर शहनवाज मीर और पंजाब-बिहार के मजदूरों की मौत हो गई थी. रविवार देर रात हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा के संगठन द रेजिस्टेंस फोर्स ने ली है. TRF चीफ शेख सज्जाद गुल इस हमले का मास्टरमाइंड है. धारा 370 हटाए जाने के बाद TRF ज्यादा एक्टिव हो चुका है. हमले के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी भी पहुंच गई है. 4 दिन पहले शोपियां में बिहार के मजदूर अशोक चौहान की हत्या की गई थी. बारामूला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है.

Retrieved from(websites).

comments powered by Disqus